मूलांक 7 के साथ सभी भाग्यांक का संयोग - Mulank and Bhagyank Combination

मुलांक और भाग्यांक

इस पोस्ट में, हम आपको मूलांक 7 के साथ अभी 1 से  9 तक के भाग्य अंक के संयोग की जानकारी आपको देंगे। 

मूलांक और भाग्य अंक संयोग


मुलांक 7 और भाग्यांक 1

यदि आपका मुलांक 7 है और भाग्यांक 1 है, तो आप गुप्त विज्ञान से संबंधित क्षेत्र में सफलता हासिल कर सकते है। यदि आप ज्योतिष, अंकशास्त्र आदि सीखना चाहते हैं, तो आप इस क्षेत्र में सफल हो सकते हैं। आप अपनी दिमागी शक्ति का उपयोग करके इस क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त कर सकते हैं। यह गुप्त विज्ञान से संबंधित प्रेमियों के लिए एक बहुत शुभ संयोजन है।


मुलांक 7 और भाग्यांक 2 

यदि आपका मुलांक 7 है और भाग्यांक 2 है, तो अपनी अंतर्ज्ञान शक्ति बहुत अच्छी है और यह गुप्त विज्ञान के लिए भी बहुत शुभ संयोजन माना जाता है। यह दोनों एक दूसरे के मित्र अंक नहीं है आपके इसलिए जीवन में कुछ समस्याएं हो सकती हैं।

मुलांक 7 और भाग्यांक 3 

यदि आपका मुलांक 7 है और भाग्यांक 3 है, तो शिक्षा से संबंधित क्षेत्र में अच्छी सफलता हासिल कर सकते है। आप बहुत बुद्धिमान और ज्ञानी व्यक्ति है और सब कुछ जल्दी सीख जाने की क्षमता रखते है। हीलिंग कार्य भी आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।


मुलांक 7 और भाग्यांक 4 

यदि आपका मुलांक 7 है और भाग्यांक 4 है, तो आप एक सफल व्यक्ति जरूर बनेंगे क्योंकि दोनों अंक एक शरीर से संबंधित हैं। अंक 4 शरीर का ऊपरी भाग है और अंक 7 निचला भाग है इसलिये आपका शरीर बहुत मजबूत होगा।

मुलांक 7 और भाग्यांक 5 

यदि आपका मुलांक 7 है और भाग्यांक 5 है, तो गुप्त विज्ञान के क्षेत्र बहुत अच्छा है और आप ऐसा कोई काम कर सकते हैं जिसमें दिमाग और शरीर दोनों की आवश्यकता हो। आप एक बहुत मेहनती व्यक्ति हैं और आपको जीवन में ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ेगा, आपको परिवार का समर्थन भी जरूर मिलेगा।


मुलांक 7 और भाग्यांक 6 

यदि आपका मुलांक 7 है और भाग्यांक 6 है, तो खेल (Sports) से संबंध क्षेत्र आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। एक अच्छे और स्वस्थ शरीर के साथ, खेल क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने में आपको मदद मिलेगी और जीवन में ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ेगा। आपके परिवार का सहयोग भी आपको मिलेगा। 

मुलांक 7 और भाग्यांक 7 

यदि आपका मुलांक 7 है और भाग्यांक भी 7 है, तो आपको  वैवाहिक जीवन में समस्याएं होंगी  जिससे आपको निराशा का सामना करना पड़ सकता है। जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए भगवान शिव की पूजा करनी चाहिए। 


मुलांक 7 और भाग्यांक 8 

यदि आपका मुलांक 7 है और भाग्यांक 8 है, तो गुप्त विज्ञान आपके लिए अच्छा रहेगा और आपको  जीवन में संघर्ष का सामना भी करना पड़ेगा। मूलांक 7 और भाग्य अंक 8 होने की वजह से आपको  जीवन में संघर्ष का सामना जरूर करना पड़ सकता है। आपको मेहनत से काम करना होगा तभी आप सफल होंगे।

मुलांक 7 और भाग्यांक 9 

यदि आपका मुलांक 7 है और भाग्यांक 9 है, तो , अध्यापक, शिक्षण और कोचिंग कार्य आपके लिए अच्छा रहेगा और आप एक बहुत क्रोधी व्यक्ति बन सकते हैं। गुप्त वोगयां में करियर भी आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।


Numerology Consultation - 9015121889 (WhatsApp)

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ