मूलांक 6 के साथ सभी भाग्यांक का संयोग - Mulank and Bhagyank Combination

मुलांक और भाग्यांक

इस पोस्ट में, आपको मूलांक 6 के साथ 1 से लेकर 9 तक सभी भाग्य अंक के संयोजन की जानकारी आपको देंगे। 

मूलांक और भाग्य अंक संयोग


मुलांक 6 और भाग्यांक 1

यदि आपका मुलांक 6 है और भाग्यांक 1 है, तो मीडिया से संबंधित काम करना आपके लिए बहुत शुभ होगा। आपको जीवन में एक लक्जरी जीवन जीवन की इच्छा रखेंगे और उसमें सफल बनेंगे।  यह अंक ज्योतिष में में एक बहुत शुभ संयोजन है। यदि आपकी रुचि अभिनय, गायन, पेंटिंग में है या आप आप कलाकार बनना चाहते हैं, तो आपको जरूर सफलता मिलेगी। आपको वो काम करना चाहिए जो आपके मन में हो। 


मुलांक 6 और भाग्यांक 2 

यदि आपका मुलांक 6 है और भाग्यांक 2 है, तो आपको जल से संबंधित काम करना चाहिए और आपके जीवन में हर सुख मिलेगा। यदि आपके पास यह संयोजन है, तो आप एक बहुत स्थिर व्यक्ति हैं लेकिन आपकी रुचि सांसारिक सुखों में अधिक हो सकती है। आपके पति/पत्नी के साथ आपका संबंध बहुत अच्छा होगा और आपको अपने परिवार का साथ भी मिलेगा।

मुलांक 6 और भाग्यांक 3

यदि आपका मुलांक 6 है और भाग्यांक 3 है, तो आपका विवाह जीवन परेशानी से भरा रह सकता है  और आपको स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं भी हो सकती है। हालांकि यह एक अच्छा संयोजन है, लेकिन फिर भी ये आपको समस्याएं निश्चित रूप से कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। 


मुलांक 6 भाग्यांक 4 

यदि आपका मुलांक 6 है और भाग्यांक 4 है, तो आप मीडिया और तकनीकी से  संबंधित काम बहुत अच्छी सफलता प्राप्त कर सकते है। मुलांक 6 आपको लक्जरी और खुशहाल जीवन प्राप्त करने में सहायक होगा और भाग्य अंक  4 के साथ धन और विकास मिलेगा। यह भी एक अच्छा संयोजन है। आपकी विचार शक्ति बहुत अच्छी होगी और आपकी अंतर्ज्ञान शक्ति भी बहुत अच्छी होगी।

मुलांक 6 भाग्यांक 5 

यदि आपका मुलांक 6 है और भाग्यांक 5 है, आप जीवन में सफलता हासिल करेंगे क्योंकि यह एक बहुत बड़ा संयोग माना जाता है। आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा और आप धन, विकास प्राप्त करेंगे। आप खुशहाल जीवन व्यतीत करेंगे और लग्शरी चीजों की प्राप्ति भी आपको होगी। इस संयोजन का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको जीवन में स्थिरता मिलेगी। हमारी गणना के अनुसार यह सबसे बड़ा संयोग माना जाता है। 


मुलांक 6 भाग्यांक 6 

यदि आपका मुलांक 6 है और भाग्यांक 6 है, तो मीडिया, मीडिया और मीडिया के काम के लिए सबसे शुभ संयोग माना जाता है। जीवन में नाम कमाने का जो बड़ा अवसर आपके पास है जिसे अन्य लोग प्राप्त करने के लिए तरसते हैं। गायन, अभिनय, पेंटिंग या कोई अन्य कौशल जो आपके पास है, इन क्षेत्रों में आपको सफलता मिल सकती है। आप भौतिक सुखों की ओर अधिक आकर्षित होंगे और आपके एक से अधिक प्रेम संबंध भी हो सकते है। 

मुलांक 6 भाग्यांक 7 

यदि आपका मुलांक 6 है और भाग्यांक 7 है, तो आपको Practical काम करना चाहिए। आप एक रोमांटिक व्यक्ति भी हो सकते हैं और आपको अपने परिवार का पूरा सहयोग भी मिलेगा।  यह मूलांक और भाग्य अंक का संयोग खेल यानि Sports के लिए बहुत शुभ है क्योंकि आप शारीरिक रूप अच्छा है। जीवन में थोड़े संघर्ष के साथ, आपको जीवन में सफलता जरूर मिलेगी।


मुलांक 6 भाग्यांक 8 

यदि आपका मुलांक 6 है और भाग्यांक 8 है, तो आपका दृष्टिकोण बहुत अच्छा है। आप जीवन में सरकारी नौकरी भी प्राप्त कर सकते है।  यदि आपको सरकारी नौकरी मिल जाती है तो आपके जीवन संघर्ष कम होगा, अन्यथा आपको संघर्ष करना पड़ सकता है। आप कानून से संबंधित क्षेत्र में भी अपना करियर बना सकते हैं।

मुलांक 6 भाग्यांक 9 

यदि आपका मुलांक 6 है और भाग्यांक 9 है, तो आपके जीवन में कुछ विवाद हो सकते है और आपका विवाह परेशानी से भरा रह सकता है। यह एक बहुत अच्छा संयोजन है, लेकिन यदि आप अपने अंकों का सही उपयोग करना जानते हैं, तो आपको सफलता निश्चित रूप से मिलेगी, लेकिन कुछ कठिनाइयों के साथ इसलिए ऐसे कार्यों से दूर रहें जहां आपकी इज्जत पर दाग लगने की संभावना हो। 

Numerology Consultation - 9015121889 (WhatsApp)

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ