मूलांक 5 के साथ सभी भाग्यांक का संयोग - Mulank and Bhagyank Combination

मुलांक और भाग्यांक

पिछले पोस्ट में, हमने जीवन पथ नंबरों के साथ नंबर 4 के बारे में सीखा। अब इस पोस्ट में, हम जीवन पथ नंबरों के साथ नंबर 5 के बारे में जानेंगे।

मूलांक और भाग्य अंक संयोग


मुलांक 5 और भाग्यांक 1 

यदि आपका मुलांक 5 है और भाग्यांक 1 है, तो आप जीवन में सफल होंगे क्योंकि यह एक बहुत ही अधिक शुभ संयोजन माना जाता है। मूलांक और भाग्य अंक का यह संयोग रियल एस्टेट एजेंट या प्रॉपर्टी डीलर के रूप में काम कर सकते हैं क्योंकि भाग्य अंक 5 पृथ्वी तत्व है। आप वित्त क्षेत्र में सफल हो सकते हैं। आप उस कार्य में सफल हो सकते हैं जिसमें बुद्धिमानी की बहुत आवश्यकता हो।

मुलांक 5 और भाग्यांक 2 

यदि आपका मुलांक 5 है और भाग्यांक 2 है, तो प्रॉपर्टी डीलर का काम आपके लिए सबसे अच्छा होगा क्योंकि अंक 2 और 5 दोनों पृथ्वी तत्व को दर्शाते हैं। यह आपको जीवन में स्थिरता प्राप्त करने में सहायक होगा और आपके जीवन में अपना खुद का घर जरूर बन सकता है। भाग्य अंक 2 के कारण आप जीवन में बहुत बड़ी संपत्ति के मालिक बन सकते हैं।


मुलांक 5 और भाग्यांक 3 

यदि आपका मुलांक 5 है और भाग्यांक 3 है, तो आपका आपकी दिमागी शक्ति बहुत अच्छी होगी क्योंकि अंक 5 और 3 दोनों बुद्धिमान व्यक्ति बनाते हैं। तीव्र दिमाग होने के कारण आप गुप्त विज्ञान में करियर बना सकते हैं, और अंक ज्योतिष, ज्योतिष आदि में आपकी रुचि बड़ सकती है। आप अपने अच्छे बोलने के कौशल के कारण संचार क्षेत्र में काम कर सकते हैं और नाम बना सकते है। 

मुलांक 5 और भाग्यांक 4 

यदि आपका मुलांक 5 है और भाग्यांक 4 है, तो आपको जीवन में सफलता जरूर मिलेगी।  अंक 4 के कारण आप एक महान डीलर बन सकते  है, इसलिए आप बिक्री और मार्केटिंग क्षेत्र में काम कर सकते हैं। भाग्य अंक  4 के कारण आप खरीदने वाले लोगों की जरूरतों को समझ सकते हैं इसलिए यह क्षेत्र आपके लिए शुभ है। 


मुलांक 5 और भाग्यांक 5 

यदि आपका मुलांक 5 है और भाग्यांक 5 है, तो आपका स्वभाव बहुत रोमांटिक होगा और आप जीवन में एक से अधिक काम में सफलता प्राप्त कर सकते है।  आपकी दिमागी शक्ति बहुत अच्छी है, मूलांक और भाग्य अंक संयोग के सभी संयोग में यह सबसे शुभ माना जा सकता है। 

मुलांक 5 और भाग्यांक 6

यदि आपका मुलांक 5 है और भाग्यांक 6 है, तो आप मीडिया से संबंधित क्षेत्र में जैसे की अभिनय, गायन, पेंटिंग आदि में सफल सफल हो सकते है। यदि आप अपनी रुचियों पर काम करते हैं, तो आप एक प्रसिद्ध व्यक्तित्व के व्यक्ति बन सकते हैं। आप जीवन में बहुत सफल व्यक्ति बन सकते है। यह एक बहुत अच्छा संयोजन है। भाग्य अंक 6 के कारण आप थोड़े रोमांटिक होंगे और आपके संबंध अच्छे रहेंगे।


मुलांक 5 और भाग्यांक 7 

यदि आपका मुलांक 5 है और भाग्यांक 7 है, तो आप बैंकिंग या गुप्त विज्ञान से संबंधित क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकते है।  आप रिसर्च की फील्ड में बहुत अच्छी सफलता प्राप्त कर सकते है  और अपनी सपनों की नौकरी भी आप प्राप्त कर सकते हैं। भाग्य अंक 7 के कारण आपकी रुचि अधिकतर आध्यात्मिकता और गुप्त विज्ञान की ओर अधिक होगी।


मुलांक 5 और भाग्यांक 8

यदि आपका मुलांक 5 है और भाग्यांक 8 है, तो यह प्रॉपर्टी के लिए सबसे शुभ संयोजन है क्योंकि नंबर 8 और 5 दोनों ही अंक पृथ्वी तत्व को दर्शाते हैं। मजबूत पृथ्वी तत्व होने के कारण, रियल एस्टेट एजेंट के रूप में काम करने से आपको सफलता मिल सकती है। भाग्य अंक 8 के कारण आपको संघर्ष जरूर करना पड़ेगा। 

मुलांक 5 और भाग्यांक 9 

यदि आपका मुलांक 5 है और भाग्यांक 9 है, तो भी आप जीवन में एक सफल व्यक्ति बनेंगे। मूलांक 5 होने के कारण आप बुद्धिमान व्यक्ति है और भाग्य अंक 9 आपको किसी भी गतिविधि को करने के लिए साहस देगी। आपको जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता हैं, लेकिन अंत में आप आप सफल जरूर होंगे।


Numerology Consultation - 9015121889 (WhatsApp)


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ