मूलांक 1 के साथ सभी भाग्यांक का संयोग - Mulank and Bhagyank Combination

मूलांक - भाग्यांक


अपना भविष्य सभी जानना चाहते है इसलिए हमारी हमेशा यही कोशिश रहती है की आपको पूर्ण जानकारी प्रदान करते रहे ताकि आप अपने जीवन को समझ कर सफल बना सके। आप हम आपको मूलांक 1 के साथ 1 से लेकर 9 भाग्यांक तक के सभी संयोगों के बारे में बताएंगे। अगर आपको नही पता की मूलांक और भाग्य अंक कैसे निकले जाते है तो आप यहाँ देख सकते है। - Click here



मूलांक 1 और भाग्यांक 1

यदि आपका मूलांक 1 है और भाग्यांक भी 1 है तो आपमें नेतृत्व के गुण अंतर्निहित हैं। आप जो कुछ भी करेंगे उसमें भाग्य आपका साथ देगा। अगर आपके पास भी यह संयोजन है तो आप बहुत सफल होने वाले हैं। भाग्य में जो लिखा है वह आपको अवश्य मिलेगा। आप जीवन में जो कुछ भी हासिल करना चाहते हैं वह आपको मिलेगा। अंक ज्योतिष के सभी संयोजनों में, यह सबसे अच्छे संयोजनों में से एक है। सरकारी नौकरी मिलने की शत प्रतिशत संभावना है। 

मूलांक 1 और भाग्यांक 2

यदि आपका मूलांक 1 है और भाग्यांक 2 है तो आप एक संवेदनशील व्यक्ति हैं और एक महान नेता हैं। आप दिल और दिमाग दोनों से सोचते हैं। यदि आप जल से संबंधित कोई कार्य करते हैं तो अवश्य ही आपको सफलता प्राप्त होगी। पानी से जुड़े काम जैसे दूध, डेयरी, चावल और बर्फ आपके लिए बहुत अच्छे रहेंगे। समुद्री काम भी आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। अगर आप नेवी आर्मी में काम करना चाहते हैं तो बिना सोचे-समझे इसे करें।


मूलांक 1 और भाग्यांक 3

यदि आपका मूलांक 1 है और भाग्यांक 3 है तो आप एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं। अध्यापन कार्य आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा क्योंकि आप में किसी को सिखाने की क्षमता है। आप मनोगत विज्ञान में भी अपना करियर बना सकते हैं। अलग-अलग सोच के कारण सभी के लिए आपके शब्दों का जवाब देना बहुत मुश्किल होगा। रहस्यमय चीजों में भी आपकी काफी रुचि रहेगी।

मूलांक 1 और भाग्यांक 4

यदि आपका मूलांक 1 है और भाग्यांक 4 है तो आपके पास गहरी विचार शक्ति और शासन करने की शक्ति है। आप बहुत अच्छे राजनेता हो सकते हैं। आपके जीवन में बहुत सारे विवाद पैदा हो सकते हैं और लॉटरी में पैसा जीतने के भी योग हैं। ज़िन्दगी में आप अपने हर सवाल का जवाब पाना चाहते हैं। आपकी दिमागी शक्ति बहुत अच्छी है, जिससे आपको पहले से ही होने वाली घटनाओं का अंदाजा हो जाता है।


मूलांक 1 और भाग्यांक 5

अगर आपका मूलांक 1 है और भाग्यांक 5 है तो आप जीवन में सब कुछ हासिल कर सकते हैं। अन ज्योतिष के सभी संयोजन में, इसे सर्वश्रेष्ठ संयोजनों में से एक माना गया है। व्यवसाय में आपको बहुत अधिक लाभ मिल सकता है यदि आप नौकरी से अधिक व्यवसाय पर ध्यान देंगे तो निश्चित ही आप सफल होंगे। आपको उच्च पद की नौकरी भी मिलेगी। मन से जो भी काम किया जा सकता है आप कर सकते हैं। इंजीनियर, फाइनेंस, बैंकिंग, ऑनलाइन सेलिंग, कपड़े, लग्जरी शोरूम आदि जैसे काम आपके लिए बहुत अच्छे रहेंगे।

मूलांक 1 और भाग्यांक 6

यदि आपका मूलांक 1 है और भाग्यांक 6 है तो आप आकर्षक व्यक्तित्व और किसी का ध्यान आकर्षित करने का हुनर ​​रखते हैं। मीडिया लाइन में काम करने से आपको सफलता मिल सकती है। अभिनय, गायन, लेखन आदि में करियर आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। फिर से यह एक सफल जीवन का संयोजन है। आप सुखी जीवन व्यतीत करेंगे क्योंकि यह योग सूर्य और शुक्र के योग से बना है तो आपको सफलता भी मिलेगी और सुख भी।


मूलांक 1 और भाग्यांक 7

यदि आपका मूलांक 1 है और भाग्यांक 7 है तो आप एक गहरे विचारक हैं और अध्यात्म की ओर आपका ध्यान मुझे और अधिक लगेगा। टीचिंग में करियर आपके लिए अच्छा रहेगा। गूढ़ विज्ञान में आपकी रुचि रहेगी, जिससे आप अंकशास्त्र, ज्योतिष, टैरो आदि में भी अपना करियर बना सकते हैं। गहरी सोच के कारण आप शोध क्षेत्र में भी सफल हो सकते हैं।


मूलांक 1 और भाग्यांक 8

अगर आपका मूलांक 1 है और भाग्य 8 है तो आपके जीवन में संघर्ष अधिक होगा। यदि आप आलसी व्यक्ति हैं तो यह एक अच्छा संयोजन नहीं है। अगर आप इस संयोजन के साथ सफल होना चाहते हैं तो आपको कड़ी मेहनत को अपना सबसे अच्छा दोस्त बनाना होगा। इस युति के कारण जीवन और विवाह के सभी कार्यों में बाधा आती है और स्वास्थ्य और वैवाहिक जीवन में भी समस्या आती है।


मूलांक 1 और भाग्यांक 9

यदि आपका मूलांक 1 है और भाग्यांक 9 है तो आपको किसी भी बात की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है, आप अवश्य ही सफल होंगे, जीवन के सभी कार्यों में आपको उन्नति और सफलता मिलेगी। यह भी एक अच्छा संयोजन है जो आपको सफल बनाने की पूरी कोशिश करेगा। आपमें उत्साह अच्छा रहेगा और आप कोई भी काम करने से पीछे नहीं हटेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ